Rinku Singh Twitter Trends : ‘भारत टीम में आपका स्वागत है’

Rinku Singh Twitter Trends : ‘भारत टीम में आपका स्वागत है’, रिंकू सिंह ने हारकर भी जीता प्रशंसकों का दिल, उठी राष्ट्रीय टीम में जगह की मांग

रिंकू सिंह: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 66वां मैच 18 मई को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. जिसमें लखनऊ ने केकेआर को 2 रन से हराया। वहीं, इस हार के साथ केकेआर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। यह कोलकाता का इस सीजन का आखिरी मैच था। इसके बावजूद टीम के घातक बल्लेबाज रिंकू सिंह के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के लीग चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स का यह 14वां और फाइनल मैच था। अगर केकेआर को प्लेऑफ की दौड़ में टिकना होता तो उसे यह मैच हर कीमत पर जीतना होता। लेकिन इस मैच में केकेआर का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। जिसके चलते टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो गई।

लेकिन उसके बाद भी सोशल मीडिया पर टीम के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह की जमकर तारीफ हो रही है. क्योंकि उन्होंने लखनऊ के खिलाफ 15 गेंदों में 40 रनों की तूफानी पारी खेली थी. जिसमें छह में से चार और चार में से दो गगनचुंबी इमारतें भी शामिल थीं। ऐसे में केकेआर की हार के बाद भी फैंस रिंकू के फाइटिंग स्पिरिट की तारीफ कर रहे हैं.

Rinku Singh Twitter Trends : ‘भारत टीम में आपका स्वागत है’

Reads More :- आज किसका मैच है? Aaj Kiska Match Hai Tata IPL 2022 Today

Leave a Comment